Jio Gigafiber Broadband Plans Price List|Jio Gigafiber Broadband का महीने में कितने का Plans आएगा।

मस्ते दोस्तो,आज हम बात करने वाले हैं "Jio Gigafiber Broadband Plans" के बारे में और आपने नेट में कही न कही निचे दिए गए प्रश्न को जरूर सर्च लिया होगा चलिए:

"Jio Gigafiber Broadband Plans price list"
"Jio Gigafiber Broadband plans price in india"
"Reliance Jio Gigafiber Broadband Plans"
"Reliance Jio Gigafiber Broadband volume-based monthly plans"
"Reliance Jio Gigafiber Broadband kitne ka hai"
"Reliance Jio Gigafiber Broadband kitne ka milega"
"Reliance Jio Gigafiber Broadband ke liye kitna paisa bharna hai"

आज आपको यह पोस्ट में सरे प्रश्नों उत्तर मिल जाएगा जो कि सय्यद आपके लिए बहुत फायदे मंद होगा।

आप इन्हें भी पढ़ें – Jio Group Talk App Kya Hain?Eska Use kaise kare?features kya hain?

Jio Gigafiber Broadband:


Jio Gigafiber Broadband

Reliance Jio ने अपने FTTH ब्रॉडबैंड Jio GigaFiber कनेक्शन के व्यावसायिक लॉन्च के लिए कोई समयरेखा नहीं दी है, लेकिन कुछ महीनों में यह सेवा प्रमुख भारतीय शहरों में आने की उम्मीद है

Reliance Jio ने अपने FTTH ब्रॉडबैंड Jio GigaFiber कनेक्शन के वाणिज्यिक लॉन्च के लिए कोई समयरेखा नहीं दी है, लेकिन यह सेवा अब से कुछ महीनों में प्रमुख भारतीय शहरों में पहुंचने की उम्मीद है। ब्रॉडबैंड सेवा कई प्रमुख शहरों में पहले से ही एक नि: शुल्क परीक्षण चलाने के रूप में उपलब्ध है, लेकिन फिर से केवल कुछ चुनिंदा क्षेत्रों ने इसे प्राप्त किया है। 
पहले, लॉन्च मार्च में होने की उम्मीद थी लेकिन जिस गति से तैनाती हो रही है उसे देखते हुए हमें लगता है कि लॉन्च में देरी हो सकती है और जून या जुलाई के आसपास हो सकती है। वर्तमान में, Jio अपनी GigaFiber सेवा के लिए रेडी फॉर सेल (RFS) क्षेत्र कर रही है। क्षेत्र RFS का अर्थ है कि उनके संबंधित नियत क्षेत्रों में Jio के अधिकारी उच्च उभरते हुए समाजों के प्रबंधन अधिकारियों और निजी घरों के मालिकों तक पहुंच कर उन्हें Jio GigaFiber सेवा के बारे में बता रहे हैं और तैनाती की अनुमति चाहते हैं। यदि वे सहमत हैं तो Jio उस क्षेत्र के निवासियों को अपनी सेवा बेचने के लिए उस क्षेत्र में अपने अधिकारियों को तैनात करता है। कंपनी पहले कई डाइविंग यूनिट (MDU) को उंची सोसाइटियों की तरह लक्षित कर रही है और फिर तैनाती के लिए निजी घरों जैसे सिंगल डवलिंग यूनिट (SDU) को लक्षित कर रही है। 

Jio GigaFiber एक प्रीव्यू ऑफर चला रहा है जिसके तहत पहले 3 महीनों के लिए 100Mbps तक की स्पीड के साथ 1100GB डेटा का लाभ दिया जा रहा है। Jio GigaFiber सेवा अब ज्यादातर मुफ्त है क्योंकि कंपनी कनेक्शन के लिए कोई इंस्टॉलेशन या वायर चार्ज नहीं मांगती है। 
हालांकि, उपयोगकर्ताओं को कनेक्शन के लिए सुरक्षा जमा के रूप में स्थापना के समय 4500 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। यदि आप किसी भी समय राउटर और मॉडेम को वापस करना चाहते हैं तो यह राशि आपको पूरी तरह से वापस कर दी जाएगी। रिफंड प्राप्त करने के लिए डिवाइस के उपयोग की अधिकतम या न्यूनतम दिनों की कोई सीमा नहीं है। आप दो दिन या दो साल के लिए डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं और अपनी धनवापसी राशि प्राप्त करने के लिए इसे वापस कर सकते हैं, बशर्ते डिवाइस किसी भी तरह की शारीरिक क्षति के साथ काम करने की स्थिति में हो।

हालांकि यह प्रीव्यू ऑफर का दृश्य है, लेकिन उम्मीद है कि Jio उसी मूल्य निर्धारण रणनीति का पालन करेगा जब वह सेवा को व्यावसायिक रूप से लॉन्च करेगी। एक नए कनेक्शन के लिए, सब्सक्राइबर को ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत के साथ 4500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा जो वे चुनते हैं। 

Jio के 500 रुपये के शुरुआती मूल्य पर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च करने की उम्मीद है जो 300GB मासिक डेटा प्रदान करेगा। योजना को तीन श्रेणियों में आने के लिए कहा जाता है - Jio GigaFiber स्पीड-आधारित योजनाएँ, Jio GigaFiber वॉल्यूम-आधारित योजनाएँ, और Jio GigaFiber विशेष ब्रॉडबैंड योजना।
Previous
Next Post »