रविवार, 16 जून 2019

Amazon Flex Program kya hain or Amazon Flex Program se paise kaise kamaye


नमस्ते दोस्तो आज में आपको बताने वाला हू की Amazon Flex Program क्या हैं? उससे पहले यह बात जरूर जान ले की आप की इससे पहले  बात दे की इसके अलावा ओर भी पैसा कमाने का जरिया हैं ऐसा Click कर जाने Amazon All Earning जान सकते हैं।


भारत में सबसे अच्छे E-commerce site amazon india ने लोगों की सहूलियत के लिए एक नया Program पेश किया है। Amazon के इस Program के तहत भारत का कोई भी नागरिक Amazon के Products की Delivery करके पैसे कमा सकता है। Amazon के इस Program का नाम 'Amazon Flex' है। इस Program के तहत Company भारत में Delivery को लेकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है। चलिये इस Program के बारे में सबकुछ जान लेते हैं।

अमेजन में डिलीवरी के लिए ऐसे करें आवेदन
Amazon Flex Program kya hain or Amazon Flex Program se paise kaise kamaye
amazon flex - फोटो : amazon

यदि आप Amazon के Flex Progam से जुड़कर Part time में Products की Delivery करके अपनी Earning करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले https://flex.amazon.in/ पर जाएं और अपनी Profile बनाएं। इस पर Profile बनाने के बाद आपको Amazon Flex App Download करने का एक Link मिलेगा। Profile Verification के बाद आपकी Training होगी और उसके बाद आप सामान की Delivery दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू में कर सकते हैं। वहीं इस साल के अंत तक देश के अन्य शहरों में भी Amazon Flex की Launch service होगी।

डिलीवरी करने वालों को मिलेगा दुर्घटना बीमा
amazon flex - फोटो : amazon

बता दें कि यदि आप Amazon के Flex program से जुड़कर Products की Deliverery करते हैं तो Company की ओर से आपको दुर्घटना बीमा(Accident insurance) भी मिलेगा। वहीं इसके लिए Condition यह है कि आपके पास Bike होनी चाहिए और आपके पास Driving License का होना भी जरूरी है। साथ ही आपके पास एक Android Smartphone भी होना चाहिए।


Disqus Comments