मंगलवार, 3 सितंबर 2019

Jio phone से JioFiber कैसे Registration करे|JioFiber कैसे Registration करे।

नमस्ते दोस्तो आज हम आपको "Jio phone se JioFiber kaise Registration kare" ,"JioFiber kaise Registration kare" or "Android phone JioFiber kaise Registration kare" के बारे में बताने वाले हैं तो यह Post को लास्ट तक जरूर पढ़िए चलिये देख लेते हैं।
Jio phone से JioFiber कैसे Registration करे|JioFiber कैसे Registration करे।
Jio phone से JioFiber कैसे Registration करे|JioFiber कैसे Registration करे।

Reliance Jio Fiber Broadband service 5 सितंबर को Launch हो रही है। company के मुताबिक इसके तहत 100Mbps से लेकर 1Gbps तक की Speed मिलेगी।काफी समय से इसकी Testing हो रही है और अब इसका Commercial launch हो रहा है।

आपको बता दें कि Commercial launch के तहत company पहले दिन 1600 शहरों में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही Reliance jio की Sim की तरह यहां भी Free preview offer दिए जाएंगे। फिलहाल Internet users ये जानना चाहते हैं कि Reliance Jio Fiber के Plan क्या होंगे।

Reliance jio के मुकाबिक Complimentary access के तहत Customers को 100mbps की Speed मिलेगी।हालांकि इसके लिए Data Limit सिर्फ 40GB ही है।खत्म होने के बाद आपको Top अप कराना होगा।Preview offer के तहत कोई Installation नहीं लगेगा, लेकिन 2500 रुपये का Security Deposit देना होगा। 

Reliance Industries Limited ने अपनी Annual General Meeting के दौरान बताया था कि Jio Fiber के Plan 700 रुपये से शुरू होंगे। हालांकि Top plan 10,000 रुपये तक का होगा,ये Monthly subscription है।

फिलहाल कौन से Plan users को क्या Service मिलेंगी ये साफ नहां है क्योंकि Jio Fiber के तहतो सिर्फ Internet service ही नहीं, बल्कि TV का भी Subscriptions दिया जाएगा।Report के मुताबिक 700 रुपये वाले Basic plan में सिर्फ Internet होगा और इसमें TV की Subscriptions नहीं होगी।Company ने कहा है कि Subscriptions के साथ Bundled Broadband Plans मिलेंगे।

JioFiber DTH TV सर्विस के तहत Company users से Set top box भी बेचेगी और यहां से Users डेन Network और Hathaway के Content access कर पाएंगे।Set top box में 4K Content चलाए जा सकेंगे। इसके अलावा JioCinema, JioTV,  JioSaavan जैसे apps की भी Subscriptions मिलेगी।
Jio Fiber Connection के लिए Registration पहले से ही शुरू कर दिया है। Company की Website पर जा कर इसके लिए आप भी Register कर सकते हैं। Company ने कहा है कि अब तक 1600 शहरों से 15 Million registrations मिले हैं।

यदि आप Geo Gigafiber की सेवा लेना चाहते हैं तो सबसे पहले jio की आधिकारिक website पर jio.com पर जाईये या फिरgigafiber.jio.com/registration पर जाएं। आपको बता दें कि फिलहाल jio and jio Gigafiber के नाम से कई सारी Website चल रही हैं जिनसे आपको बचकर रहने की जरूरत है।

Reliance Jio Fiber शुरुआत में Customers के लिए Complimentary यानी free रहेगा, लेकिन इसके लिए Security Deposit देने होंगे।Company ने कहा है कि Installation charge नहीं लगेंगे।

Reliance Jio Fiber के साथ Customers को Landline Free दिया जाएगा। किस Plan के साथ ये free मिलेगा वो 5 सितंबर को ही खुलासा होगा।

0 Comments: